Fearless in this love…

I had a dream, the strangest you could ever think of… he said, gently taking my hand in his, smiling when my fingers met the warmth of his skin. It was about hell…it opened its gates and black storms were released into the world. The trees were kneeling and worshiping its powers and a dark […]

Fearless in this love…

Wonderful message by a great bligger friend Claudia

जी नहीं सफल होने के लिए डरना बिल्कुल भी आवश्यक नहीं है। मेरे दोस्तों जिंदगी को निडर होकर जी किसी से कोई डरने की जरूरत नहीं प्यार करते हो इसलिए। प्यारे साथियों डर डर कर जीना भी कोई जीना है वह तो मरने के समान है।

इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं है क्या आप अपने माता-पिता का अपने बड़ों का आदर सम्मान ना करें उनका आदर सम्मान तो सर्वोपरि है।

दोस्तों जो डर गया वह मर गया। आप अपनी जिंदगी में सफल होने के लिए केवल और केवल अपनी सकारात्मकता को सबसे ऊपर ले आएं। उसके बाद कोई भी इंसान आपका बाल भी बांका नहीं कर सकता।

इसलिए जिंदगी छोटी सी है इसको प्यार से भगवान की पूजा पाठ करते हुए बिता लें और हर एक से जो प्यार करे ना तुम मतलबी प्यार ना करें कंडीशनल प्यार ना करें दिल से प्यार करें।

किसी का भी दिल ना दुखाए चाहे वह छोटा सा बच्चा भी क्यों ना हो बच्चे एक कमल के फूल की तरह होते हैं उनको अपने प्यार से पूरा खुश कर दे। लेकिन अगर बच्चे को गलत मांग है तो उसको बिलकुल भी पूरा ना करें।

अपने मन को इतना मजबूत बना ले कि आपको कोई हरा ना पाए आप जिंदगी की डगर को एक सच्चे योद्धा की तरह जीते चले जाएं इसी में आपके परिवार की आपके समाज की आपके देश की भलाई है।

प्रश्नों के उत्तर में इतना प्यार देने के लिए टिप्पणियां देने के लिए आपका तहे दिल से स्वागत है मेरी वेबसाइट भी जरूर देखिए जिसमें कि मेरे पॉडकास्ट मेरे ब्लॉग्स मेरे यूट्यूब वीडियो भी दिखाए गए हैं।

http://www.wondertips777.com

https://wordpress.com/block-editor/page/wondertips777.com/1794

Leave a Reply