“P81: अपनी जिन्दगी को कैसे सँवारे ।How to make your life successful “

Listen to “P81: अपनी जिन्दगी को कैसे सँवारे ।How to make your life successful ” from Wondertips777 on Anchor: https://anchor.fm/virender-chaudhry/episodes/P81——How-to-make-your-life-successful-egosip/P81——How-to-make-your-life-successful-a2n0vg0

“P81: अपनी जिन्दगी को कैसे सँवारे ।How to make your life successful “

हां तो दोस्तों मैं बताना चाहूंगा अपने युवाओं से क्यों कैसे अपनी जिंदगी को सवारें। सबसे जरूरी बात जो हमें सब को ध्यान में रखनी है वह है कि हम अपने जिंदगी के गोल अच्छी तरह से सोच समझकर निर्धारित करें।

युवाओं के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है कि वह सुबह जल्दी उठकर भगवान का धन्यवाद दें। भगवान को हाजिर नजर मानकर उनके ऊपर आधारित हो जाए।

उसके बाद गरम पानी पी ए दीर्घ शंका के लिए जाएं।

थोड़ी देर भगवान का नाम ले ले मेडिटेशन कर ले फिर घूमने के लिए जोगिंग करने के लिए रनिंग करने के लिए या कुछ भी गेम खेलने के लिए या फिर मॉर्निंग वॉक के लिए निकल जाए।

आप घूमते घूमते भी भगवान का नाम ले सकते हैं इससे दो फायदे होंगे एक तो आपका मॉर्निंग वॉक हो जाएगा दूसरा भगवान का नाम ले लिया जाएगा।

भगवान का नाम जपने से आप सभी कामों में सफलता अर्जित करेंगे वह पूरे जोश में भी रहेंगे। आपके फुल जोश में रहने के बाद आप आसपास के वातावरण को भी शानदार उर्जा से पूर्ण कर देंगे।